एमएस धोनी-युवराज सिंह ब्रदरहुड टीएसके बनाम केएक्सआईपी लड़ाई में

April 16, 2018

महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान पर घड़ी की बदौलत रविवार को वापसी की क्योंकि उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 44 गेंदों में नाबाद 79 रन बनाये।
यहां तक कि खराब बैक के साथ, धोनी ने लगभग 6 चौके और 5 छक्के मारकर टीम का घर मिला। चेन्नई को सिर्फ चार रनों से हार मिली।
मैच के बारे में उदासीनता की भावना थी, धोनी ने फिर से अपनी विस्फोटक शक्ति दिखायी, अंतिम गेंद से छह छक्के मार दिए और फिर धोनी और युवराज सिंह मैदान से बाहर आने के साथ।
एक ऐसे वीडियो में जो सोशल मीडिया पर अपना रास्ता बना लेता है, धोनी अपने पेट पर पड़े हुए देखे जा सकते हैं और जब युवराज उसके पास आते हैं तब उसका इलाज होता है और उसका सिर रखता है और उसे थोड़ा हिलाता है।
धोनी और युवराज भारत के लिए कई यादगार साझेदारी का हिस्सा रहे हैं, सबसे हाल ही में 1 9 जनवरी को कटक में भारत के दौरे के दौरान भारत का दौरा किया। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में इंग्लैंड, युवराज (150) और धोनी (134) ने एक साथ सिले भारत को भारत के लिए 381/6 का विशाल लक्ष्य बनाने के लिए 230 गेंद में 256 रनों का विशाल साझेदारी
इंग्लैंड केवल लक्ष्य का पीछा करने से कम था और 15 रन से मैच हार गया। मोहाली में, कुछ पुराने ब्रोमेंन्स हवा में थे, जबकि धोनी और युवराज भी आईपीएल में हमेशा एक-दूसरे के खिलाफ खड़े थे। उन्हें फील्ड फील्ड एक्शन से पकड़ने का समय मिला।
पूर्ण स्कोरकार्ड
रविवार को सीएसके की आखिरी ओवर से 17 रन की जरूरत थी और धोनी ने 12 रनों की पारी खेली। लेकिन मोहित शर्मा ने पिछले ओवर में उच्च दबाव को बोल्ड किया था, आखिरी हंसी थी।
धोनी के अलावा, अंबाती राउडू एसएसके के लिए बल्ले से अन्य प्रमुख योगदानकर्ता थे, जिसमें 35 गेंद में 49 रन थे।
धोनी और रायुडू ने चौथी विकेट के लिए 57 रनों की पारी में अपनी टीम को अपने शिकार में रखा था और बाद में माही पर सभी उम्मीदें पड़ीं थीं, जिन्होंने अपनी टीम को इतनी करीबी भी समेट दी थी जब वह पीठ की चोट से जूझ रहे थे। उनकी पारी के आख़री अर्द्ध
एंड्रयू Tye (2/47), कप्तान रविचंद्रन अश्विन (1/32) और मोहित (1/47) किंग्स इलेवन के लिए गेंद के साथ स्टार कलाकार थे।
इससे पहले, किंग्स इलेवन पंजाब को सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और लोकेश राहुल की तरफ से शुरूआती उड़ान की शुरुआत करने में विफल रहे और बल्लेबाजी के बाद 1 9 7/7 के लिए बसा।
आईपीएल 2018: पूर्ण कवरेज
राहुल (22 गेंदों में 37 रन) और गेल (33 गेंद में 63 रन) ने मेजबान टीम को अच्छी शुरूआत दी और आठ ओवर में 96 रन का स्कोर खड़ा किया। लेकिन उनके विकेट के बाद, कोई अन्य बल्लेबाज ने इसका फायदा उठाया और रन बनाने में नाकाम रहे, चेन्नई के गेंदबाजों के अनुशासित गेंदबाजी के कारण।
राहुल आठवें ओवर में गिर गया, जब स्कोरबोर्ड 96 पढ़ रहा था। कुछ और रन जोड़ने के बाद, गेल भी रन आउट हो गए। तेज गेंदबाज शेन वॉटसन ने 12 वें ओवर में गेल की पारी को संभाला। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने सात चौके और चार छक्के जड़े।
मयंक अग्रवाल (30) और युवराज सिंह (20) ने फिर सलामी बल्लेबाजों द्वारा निर्धारित गति को बनाए रखने की कोशिश की, लेकिन इस प्रक्रिया में, दोनों एक अच्छी शुरुआत के बाद चले गए।
हारून फाई

Leave a Reply:

Your email address will not be published. Required fields are marked *